UA-176735881-1

बुरी हालत में सड़क पर दिन गुजार रहे थे दो बुजुर्ग…

अब बदल गई उनकी जिंदगी…

ASOKA TIME’S/पांवटा साहिब

तकरीबन एक डेढ़ साल से सड़क पर दिन काट रहे बुजुर्गों को वृद्ध आश्रम पहुंचाया गया जहां यह दोनों बुजुर्ग लम्बे समय से बिना नहाए धोए बुरी हालत में दिन गुजार रहे थे।

संस्था के पवन वोहरा ने बताया कि इन दोनों बुजुर्गों की देखरेख करने वाला कोई नहीं था एक व्यक्ति नाहन दिल्ली गेट के पास था दूसरा व्यक्ति डेंटल कॉलेज के नजदीक पांवटा साहिब में सड़क के किनारे था ।

क्रिमिनल हमसे एक स्टेप आगे…पुलिस महानिदेशक 

पवन वोहरा ने बताया कि हजारों लोग दिनभर इनके आमने सामने से गुजरते थे मगर किसी ने ध्यान नहीं दिया लेकिन जब हमारी संस्था सत्य संकल्प सो. को सूचना मिली तो हमारी टीम तुरंत मौके पर पहुंची और इन से बातचीत करने की कोशिश की मगर इन दोनों ने कोई भी जवाब नहीं दिया ना ही अपना पता बताया देखने में हालत बहुत खराब थी शक्ल से इस तरह से दिख रहे थे ना जाने कई वर्षों से नहाए नहीं बड़े बड़े नाखून बड़े बड़े बाल पुलिस वेरिफिकेशन के बाद इन्हें संस्था द्वारा अपना घर आश्रम भरतपुर राजस्थान छोड़ा गया । जहां इनका बचा हुआ जीवन आराम से व्यतीत होगा ।

वायरस वैक्सीन…लाइन-रजिस्ट्रेशन का झंझट खत्म… 

वही पवन वोहरा ने बताया कि उनकी संस्था के लिए अरुण गोयल एमडी इंडियन इंटरनेशनल सिलेंडर कंपनी हमेशा तैयार रहते हैं उन का तहे दिल से संस्था धन्यवाद करती है जो हमेशा हमारी संस्था को सहयोग करते हैं।

कोरोना वॉरियर्स को बांटे मास्क और सैनिटाइजर… 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *