UA-176735881-1

वायरस वैक्सीन…लाइन-रजिस्ट्रेशन का झंझट खत्म…

इंडस्ट्रीज कर्मचारियों के लिए ब्रुकलिन अस्पताल का तोहफा…

ASOKA TIME’S/पांवटा साहिब

जिला सिरमौर उद्योगों में अगर आपके एंप्लॉई को अभी तक वायरस वैक्सीन नहीं लगी है तो आपके पास इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता ना तो कोई ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन और ना ही लाइन का झंझट।

वायरस वैक्सीन लगाने के लिए ब्रुकलिन हिमालय हॉस्पिटल द्वारा पिछले 3 दिनों में बड़ी इंडस्ट्रीज के 15 सौ से अधिक कर्मचारियों को वायरस वैक्सीन लगाई गई है। इसके लिए ना तो आपको किसी रजिस्ट्रेशन की जरूरत है और ना ही लाइन में खड़े होने की आवश्यकता और बहुत ही कम अमाउंट पर यह वायरस वैक्सीन आपके कम्पनी कैम्पस में लगाई जा रही है मात्र ₹675 में आप कोरोनावायरस से अपनी इंडस्ट्रीज व अपने एंप्लॉई को सेफ जोन में पहुंचा सकते हैं।

क्रिमिनल हमसे एक स्टेप आगे…पुलिस महानिदेशक 

वहीं अस्पताल के प्रबंधन ने बताया कि ब्रुकलिन हिमालयन हॉस्पिटल ऑर्गेनाइजेशन कोविड-19 के द्वारा बीबीएन, परमाणु, कसौली, शिमला और सिरमौर के कई उद्योगों में वैक्सीनेशन कार्य शुरू किया गया है जिसमें टीवीएस, काॅलगेट, कार्ल्सबर्ग, Abbott फार्मास्यूटिकल, टैफे (आयशर ट्रैक्टर) ब्लू स्टार, HUL, पामोलिव आदि कंपनीज में वायरस वैक्सीन लगाई जा रही है ।

18 से 44 आयु वर्ग के लिए अब सप्ताह में तीन दिन होगा टीकाकरण 

उन्होंने कहा कि जिला सिरमौर के पांवटा साहिब कालाआम्ब में भी ब्रुकलिन हिमालयन हॉस्पिटल द्वारा कैंपस में पहुंचकर वैक्सीन लगाई जा रही है । जिला सिरमौर उद्योगों में अगर आपके एंप्लॉई को अभी तक वायरस वैक्सीन नहीं लगी है तो आपके पास इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता ना तो कोई ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन और ना ही लाइन का झंझट। मात्र ₹676 (प्रीबुकिंग) में आप कोरोनावायरस से अपनी इंडस्ट्रीज व अपने एंप्लॉई को सेफ जोन में पहुंचा सकते हैं

वैक्सीन आज ही बुक करने के लिए संपर्क करे:- 

9779734678, 9813905460, 600-300-900-1 , 7018022373

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *