UA-176735881-1

फ्रेंड्स क्लब पिपलीवाल में क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित….

मोदी सरकार ने देश के युवाओं को दिया बेरोजगारी का तोहफा…. हरप्रीत

पांवटा साहिब।

पिपलीवाला पंचायत में क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन किया गया दौरान मुख्य अतिथि सरदार हरप्रीत सिंह रतन रहे।

इस मौके पर हरप्रीत सिंह रतन तूने कहा कि युवाओं को नशे की लत से अगर बचाना है तो बेहतर होगा कि उन्हें खेल के मैदान की तरफ लाया जाए इसके लिए जरूरी है कि खेल प्रतियोगिताएं होती रहे।

वही इस मौके पर उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने युवाओं के लिए अपने चुनावी दृष्टिपत्र में प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ रोजगार सृजित करने का वायदा किया था।

लेकिन इसके विपरित सरकार की जनविरोधी नीतियों के परिणाम स्वरूप देश में रिकार्ड तोड बेरोजगारी बढ़ी है। जिससे युवाओं में निराशा का माहौल है।

उन्होंने कहा कि जयराम सरकार का बजट भी प्रदेश में युवाओं के लिए निराशा जनक रहा है। उन्होंने प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए कहा कि नशे और निराशा की ओर बढ़ते युवा समाज को सकारात्मक दिशा देने के लिए ऐसी प्रतियोगिताएं कारगर साबित होती हैं।

उन्होंने इसके लिए फ्रेंड्स क्लब पिपलीवाला के पदाधिकारियों व प्रधान सूफी मोहम्मद के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि उनके इन प्रयासों को सफल बनाने के लिए वे स्वंय हमेशा मौजूद हैं।

इससे पूर्व कार्यक्रम में पूर्व बीडीसी सदस्य सरदार परविंदर सिंह बिट्टू ने युवाओं का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा की इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए।

कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ समाजसेवी सरदार मोहकम सिंह, फ्रेंड्स क्लब पीपलीवाला के अध्यक्ष सूफी मोहम्मद, सदस्य नजीर, रमजान, सलाम हसन, खुर्शीद, आमिर ख़ान, मतलूब, इरफान, पूर्व प्रधान बसारत, जुल्फकार अली, मोहन सिंह बंगा, कलाम, इकबाल बाला, इकबाल सिंह सैनी, कमलजीत सिंह आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *