UA-176735881-1

तपती धूप में छात्राओं का बढ़ाया उत्साह…हर गोल पर दिए एक हजार

मुख्य अतिथि रहे हरप्रीत बोले खेल प्रतियोगिताएं बेहद जरूरी….

ASOKA TIME’S/पांवटा साहिब

पोंटा साहिब में मां यमुना हॉकी क्लब द्वारा टूर्नामेंट आयोजन करवाया गया जिसमें हरप्रीत सिंह रतन मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे उन्होंने तपती धूप में खेल रही हॉकी खिलाड़ियों को हर गोल पर एक हजार रुपए देने का एलान ताकि खिलाड़ियों का उत्साह बढे़ ।

पांवटा साहिब के नगर पालिका मैदान में मां यमुना हॉकी क्लब द्वारा हॉकी टूर्नामेंट करवाया जा रहा है जिसमें कई राज्यों से छात्राएं व छात्र अपना खेल प्रदर्शन दिखाने के लिए आ रहे हैं रविवार को छात्राओं का उत्साह बढ़ाने के लिए हरप्रीत रतन महासचिव जिला कांग्रेस ने मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित होना स्वीकार किया और छात्राओं को मैच के दौरान हजार रुपए प्रति गोल देने के साथ उनका उत्साह बढ़ाया।

इस बारे में हरप्रीत रतन ने कहा कि खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए वह सदैव तत्पर रहे हैं इससे पहले भी उन्होंने फुटबॉल के टूर्नामेंट्स के दौरान युवाओं को खेल के प्रति उत्साहित किया था उन्होंने कहा कि युवा देश का भविष्य है अगर यह खेल में व्यस्त रहेंगे तो कई बुरी संगतों से बचे रह सकते हैं।

क्लब के अध्यक्ष गुरनाम सिंह, जाफर अली ने बताया कि इस टूर्नामेंट में 28 टीमें भाग ले रही है और यह ऑल इंडिया लेवल का टूर्नामेंट है। उन्होंने कहा प्रथम इनाम 31 हजार रखा गया है इस आयोजन में उनके साथ चमन बंसल, राजन मेहता, पुष्कर नेगी, पंकज शर्मा, नीरज, पंकज सकलानी आदि लोग इस आयोजन में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

वही इस आयोजन पर पार्षद मधूकर डोगरी, महेंद्र सिंह, इकबाल सिंह, दीप सिंह, मोहन सिंह, प्रदीप सिंह, जगदीश, इकबाल आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *