UA-176735881-1

वार्ड 12 से मिली मजबूत दावेदार…मुकाबला हुआ कड़ा

 सफनॉक्स लाइफ साइंसेज

पढ़ें क्यों है अब मुकाबला कड़ा.. 

ASOKA TIMES/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 12 में मुकाबला एकतरफा नहीं रहा है वहां पर सशक्त दावेदार इंदिरा चौहान ने अपनी दावेदारी पेश की है।

विशाल

प्राप्त सूचनाओं के अनुसार लगभग तय हो चुका है कि वार्ड नंबर 12 से इंदिरा चौहान वार्ड पार्षद के लिए चुनाव लड़ने जा रही हैैं। जिसके लिए उन्हें कांग्रेस पार्टी का समर्थन भी प्राप्त हो गया है ।

आपको बता दें कि वार्ड नंबर 12 से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व पार्षद जसमेर सिंह भूरा की धर्मपत्नी ममता देवी चुनावी मैदान में है उनके सामने अभी तक कोई भी मजबूत दावेदारी पेश नहीं की गई थी जिसके कारण उनकी जीत लगभग तय मानी जा रही थी लेकिन अब गणित बदलता दिख रहा है।

क्या हैं विशेषताएं…

आपको बता दें कि इंदिरा चौहान वही प्रिंसिपल है जिनके स्कूल की चर्चाएं जिले में नहीं बल्कि हिमाचल प्रदेश तक में फैली थी ना केवल स्कूल को प्राइवेट स्कूलों से भी कहीं आगे खड़ा कर दिया था बल्कि वहां की साफ-सफाई बच्चों की शिक्षा और डिसिप्लिन प्राइवेट स्कूलों से कहीं बेहतर बनाया गया था ।

जी हां शिक्षा के क्षेत्र में बेमिसाल कार्य करती रही हैं ना केवल बच्चों को बहुत प्यार करती है बल्कि उन्हें एक अच्छे समाज की परिभाषा भी भली-भांति पढ़ाती रही हैं।

इस बारे में जब इंदिरा चौहान से बात की गई तो उन्होंने बताया कि लोगों को बेहद दबाव था कि वह वार्ड पार्षद का चुनाव लड़े उन्होंने कहा कि नगर परिषद की अधिकतर समस्याएं आम जीवन से जुड़ी होती हैं वह इन समस्याओं को भली-भांति जानती हैं अगर वार्ड 12 की जनता उन्हें जिता कर नगर परिषद भेजती है तो वह वार्ड के लिए बेहतर से बेहतर कार्य करने की कोशिश अवश्य करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *