UA-176735881-1

नगर निकाय चुनाव को लेकर मतभेद भुलाए कांग्रेसी…लांबा

प्रयास…  प्रत्येक वार्ड में एक प्रत्याशी उतारेगी कांग्रेस…

अशोका टाइम्स/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में नगर निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस के शहरी चेहरे एक साथ आए हैं आगामी चुनाव को लेकर सभी ने बैठक कर कांग्रेस को मजबूत करने की बात भी कही है।

पांवटा साहिब में नगर परिषद के चुनाव को लेकर सरगर्मियां धीरे-धीरे तेज हो रही है इस बारे में कांग्रेस के नेता अवनीत लांबा, चरणजीत सिंह ढिल्लों, कर्मवीर सिंह, कंवलजीत सिंह, ओपी कटारिया, संदीप बत्रा, रविंदर सिंह, हरविंदर कौर ने बैठक की और नगर निकाय चुनाव को लेकर मंत्रंना करते हुए कहा कि प्रत्येक वार्ड में कांग्रेस का एक ही प्रत्याशी उतारने का प्रयास किया जाएगा ताकि कांग्रेस की वोट इधर उधर ना जाए।

उन्होंने कहा कि सभी को एक साथ एक मंच पर लाने का प्रयास किया जा रहा है नगर निकाय के चुनावों में हमारी कोशिश रहेगी के कांग्रेस प्रत्याशी अध्यक्ष पद पर आसीन हो।

उन्होंने कहा कि अगर यह प्रयास सफल नहीं भी होते हैं तो कम से कम एक मजबूत विपक्ष तो सामने बनाया ही जा सकता है जिससे नगर परिषद में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया जा सके।

 वही ऐसा कहा जाता है कि जिला सिरमौर का भी कांग्रेस का गढ़ माना जाता था लेकिन आपसी फूट के कारण आज स्थिति इतनी खराब कर हो गई है कि अब कहा जाता है कि जिला सिरमौर से कांग्रेस पूरी तरह से उखड़ चुकी है।

हालांकि कांग्रेस को अपने ही घर में विभीषणों की तलाश कर उन पर शिकंजा कसना होगा अन्यथा भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय के चुनाव में इस बार भी बढ़त बनाकर अपना परचम लहराएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *