UA-176735881-1

एक करोड़ से बना पाथवे खस्ता हाल….

सैर करने वालों ने लगाई नगर परिषद से गुहार… 

 

अशोका टाइम्स/पांवटा साहिब

 

एक करोड़ की लागत से तैयार पाथवे की हालत खस्ता हो चली है दोनों ओर से खुले रास्ते होने से न केवल बड़ी चार पहिया वाहन चल रहे हैं वहीं 2 लाख की लागत से तैयार शैड़ पर पिछले कई दिनों से पेड़ गिरा हुआ है उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है.

पांवटा साहिब में अपने स्वास्थ्य को लेकर बच्चे बूढ़े महिलाएं केवल पाथवे का रूख करते है.

लेकिन एक करोड़ रुपए की लागत से बने पाथवे की दयनीय हालत को देख कर सैर करने के लिए पहुंचने वाले लोगों ने आपत्ति दर्ज की है.

शिकायतकर्ता विपुल जैन, सुधीर वर्मा, राकेश गुप्ता व अन्य ने बताया कि ना तो रात के समय लाइटें जल रही हैं, एक पेड़ 2 लाख से तैयार नए शैड़ पर गिर गया है नप को बार बार कहने पर नही उठाया जा रहा है और पाथवे पर भारी वाहनों के आने के कारण एक हिस्सा धंस गया है.

वहीं उन्होंने कहा कि पाथवे के ऊपर जाने के लिए सभी रास्तों को अस्थाई रूप से बंद रखा जाए ताकि चार पहिया या दो पहिया वाहन पाथवे पर पैदल चलने वाले को परेशान ना करें.

वही आपको बता दें कि रोटरी क्लब पोंटा साहिब द्वारा यमुना पाथवे को खूबसूरत बनाए रखने के लिए लाखों रुपए खर्च किए हैं उन्होंने महंगे फूल पौधों के साथ-साथ शैड़ का निर्माण भी करवाया है.

 

वही इस बारे में नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी एसएस नेगी ने कहा कि जल्दी ही पाथवे पर समस्याओं को सुलझाया जाएगा कार्य प्रोसेस में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *