UA-176735881-1

पांवटा बद्रीपुर चौक पर आधा किलोमीटर लंबा जाम…लोग परेशान

पांवटा में बिगड़ती यातायात व्यवस्था…एक रिपोर्ट

ASOKA TIMES/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के बद्रीपुर चौक पर यातायात व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है बुधवार को देर शाम तकरीबन आधा किलोमीटर लंबा जाम नाहन रोड पर लगा रहा ।

पांवटा साहिब के बद्रीपुर चौक पर यातायात व्यवस्था राम भरोसे चल रही है जाम में फंसे लोगों ने बताया कि आधा किलो मीटर के करीब जाम लग रहे हैं। ओर कोई सुध लेने वाला नहीं है।

हमें बद्रीपुर चौक की कुछ वीडियो जाम में फंसे लोगों ने बनाकर भेजी है बुधवार को 6 ओर 7 बजे के बीच नाहन रोड़ की ओर से आने वाली गाड़ियां आधा किलो मीटर लंबे जाम में फंसी रही वही इन्हें निकालने के लिए एक भी पुलिसकर्मी मौके पर तैनात नज़र नहीं आए ।

फिलहाल आरोप लग रहे हैं कि यातायात नियमों का पालन करवाने वाली ट्रैफिक पुलिस अधिकतर बहरहाल या ऐसी जगहों पर खड़ी पाई जाती है जहां पर बाहरी राज्यों से आने वाले भारी वाहनों को रोका या दोपहिया वाहनों चालान किए जा सकें। ऐसा किस लिए होता है यह समझ से परे है लेकिन अगर आप विश्वकर्मा चौक, बाईपास, वाइ प्वाइंट और बद्रीपुर चौक की बात करें तो हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं । जबकि पांवटा साहिब में पुलिस अधिकारी सहित एक दर्जन के करीब यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाए रखने के लिए ट्रैफिक पुलिस कर्मी हर रोज लगाए जाते हैं।

वही इस बारे में सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर बीर बहादुर से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उनका फोन नहीं लग पाया इस लिए हम पुलिस का कोई पक्ष इस खबर में नहीं रख पा रहे हैं अगर कोई भी पक्ष पुलिस की ओर से आता है तो वह भी प्रकाशित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *