UA-176735881-1

एएसआई सहित पांच पुलिस कर्मियों को किया सस्पेंड…

एसपी सिरमौर खुशहाल शर्मा ने किया था देर रात औचक निरीक्षण…

ASOKA TIME’S/नाहन

राज्य की सीमा पर तैनात पुलिस थाना पर रात को ड्यूटी से नदारद एएसआई सहित पांच पुलिस कर्मियों को एसपी सिरमौर खुशहाल शर्मा ने सस्पेंड कर दिया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गत रात को खुशहाल चन्द शर्मा, पुलिस अधीक्षक, जिला सिरमौर द्वारा बबीता राणा, Addl. SP, परम देव, DySP (HQ), शक्ति सिंह, SDPO, संगडाह के साथ पुलिस थाना काला आम्ब के अन्तर्गत काला आम्ब, खैरी, सुकैती, माजरी, टोका साहिब इत्यादि क्षेत्रों में अवैध खनन एवं अन्य अपराधिक गतिविधियों पर दबिश हेतू NIGHT DOMINANCE अभियान चलाया गया।

उक्त अभियान के अन्तर्गत रात्रि गश्त की और थाना कालाअंब के अन्तर्गत अलग- अलग स्थानों पर नाकाबन्दी भी की।

पुलिस अधीक्षक ने इस दौरान पुलिस थाना कालाअंब का औचक निरीक्षण भी किया। पुलिस थाना कालाअंब के औचक निरीक्षण कर पुलिस कर्मी अपनी डियूटी से गैर हाजिर पाए गए।

पुलिस थाना काला अंब हरियाणा राज्य की सीमा के साथ स्थित है और किसी अपराधिक घटना के घटित होने के दशा में अपराधियों की तुरन्त धर-पकड़ हेतू पुलिस थाना काला आम्ब द्वारा नाकाबन्दी करने की आवश्यकता होती हैं, ताकि अपराधी जिला की सीमाओं से बाहर न जा सके।

हरियाणा राज्य की सीमा के साथ होने के कारण इस थाना में तैनात पुलिस कर्मियों की डियूटी पर उपस्थिति ओर भी अधिक महत्वपूर्ण हो जाती हैं।

पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस थाना काला आम्ब में अपनी डियूटी से नदारद पाए गए एक सहायक उप निरीक्षक, एक मुख्य आरक्षी एवं चार आरक्षियों को तुरन्त प्रभाव से निलम्बित कर के लाईन हाजिर कर दिया हैं।

पुलिस अधीक्षक द्वारा हरियाणा राज्य की सीमाओं के साथ लगते क्षेत्र में भी रात्रि गश्त की तथा सुरक्षा का जायजा लिया।

यह भी…

जिला सिरमौर में अब तक 124 पॉजिटिव

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *