UA-176735881-1

हिमाचल में थमने लगे HRTC के पहिए…

दिल्ली सहित 8 से अधिक लोगं रूट बसें बंद…

ASOKA TIME’S/कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश में कोरोना महामारी के चलते लॉन्ग रूट की आधा दर्जन से अधिक बस सेवाएं बंद कर दी गई हो बताया जा रहा है कि सवारियों के बेहद कम होने के कारण यह फैसला लिया गया है।

हिमाचल में बढ़ते कोरोना मामलों ने HRTC के पहिए थम गए हैं सवारियां ना होने के चलते एचआरटीसी ने आठ लंबे रूटों पर बस सेवा बंद कर दी है। इनमें दिल्ली, चंडीगढ़ व पठानकोट के लिए जाने वाली आठ वोल्वो, सेमी डीलक्स व सामान्य बस रूटों को बंद किया गया है। इनमें बैजनाथ डिपो के तीन रूट, नगरोटा बगवां डिपों के दो रूट, धर्मशाला का एक, पालमपुर का एक व देहरा का एक रूट शामिल है। कोरोना के चलते बसों में सवारियां ना होने के कारण अधिकारियों ने यह निर्णय लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बैजनाथ से नोएडा को शाम पांच बजे चलने वाली बस सेवा को बंद कर दिया है। बैजनाथ-पठानकोट के लिए सुबह पांच बजे और भडोल-पठानकोट के लिए सुबह छह बजे चलने वाली बस सेवा को बंद कर दिया है।

इसके अलावा नगरोटा डिपो की बीड़-दिल्ली (वोल्वो), चामुंडा-दिल्ली (सामान्य) बस रूट बंद किए गए हैं। वहीं धर्मशाला-दिल्ली, पालमपुर-चंडीगढ़, धर्मशाला-दिल्ली (वोल्वो) बस रूटों को बंद किया गया है। उधर, आरएम धर्मशाला पंकज चड्ढा ने बताया कि सवारियां कम होने के कारण इन बस रूटों को बंद किया गया है।

यह भी पढ़ें…

एएसआई सहित पांच पुलिस कर्मियों को किया सस्पेंड…

जिला सिरमौर में अब तक 124 पॉजिटिव

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *