UA-176735881-1

सर्वदलीय बैठक टली नहीं पहुंच पाए मुख्यमंत्री…

कल हो सकता है लॉकडाउन पर निर्णय…चांस कम

ASOKA TIME’S/शिमला

शिमला में सर्वदलीय बैठक नहीं हो पाई सीएम जयराम ठाकुर किन्ही कारणों से समय पर बैठक में नहीं पहुंच पाए जिसके कारण यह स्थगित करनी पड़ी है।

संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने बताया कि दूसरी स्टेज की बैठक कल कैबिनेट बैठक से पूर्व होगी। आज कोरोना से निपटने के लिए सरकार के द्वारा उठाए गए कदमों की प्रस्तुति दी है, जिसमें कोरोना से निपटने के लिए अभी तक के सभी कदमों को दर्शाया गया। फिलहाल सूत्र बता रहे हैं कि लॉकडाउन के पक्ष में पूरी तरह से विपक्ष में नहीं है।

हालांकि बैठक में नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज, आशा कुमारी व माकपा विधायक राकेश सिंघा पहुंचे थे।

नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार ने जो कदम उठाए हैं, उनसे अवगत करवाया गया है। सीएम के साथ कल जब बैठक होगी तो उसमें अन्य बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी।

सीपीआईएम विधायक राकेश सिंघा ने कहा कि वर्तमान स्थिति में कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, ऐसे में सरकार का कार्य ऐसे मार्ग को चुनना है, जिससे कोविड-19 से भी बचा जा सके और अन्य गतिविधियां भी चलती रहें। अर्थव्यवस्था की चक्की को रोककर कोविड से लड़ा नहीं जा सकता है।

ये भी पढ़ें…

दो बेटियों को बनाया शिकार…तीसरी पर डाली नजर तो किया पुलिस के हवाले..  

प्रदेश में 83 हजार 679 संक्रमित लोग अब पूरी तरह ठीक 

तमाशबीन न बने सरकार…लॉक डाउन सख्ती से हो लागू…अश्वनी 

संक्रमित महिला को दाखिल न किए जाने पर डीसी से रिपोर्ट मांगी…

उन्होंने कहा कि अभी अस्पतालों में स्ट्रेस की बात कही जा रही है, लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) जैसे कदम से पूरे समाज में स्ट्रेस हो जाता है। सरकार गंभीरता से विचार करके सहमति बनाकर ही कोई कदम उठाना होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *