UA-176735881-1

SBI पांवटा में 6, पुलिस कर्मियों सहित 11 कोरोना संक्रमित… कुल 41

पांवटा में शुक्रवार (आज) को 41 हुए संक्रमित…

अशोका टाइम्स/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब एक बार फिर कोरोना संक्रमित की बड़ी लिस्ट सामने आई है जिसमें 32 के करीब संक्रमित पाए गए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ही 6 लोग संक्रमित बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब में 32 कोरोना संक्रमित सामने आए हैं जिसमें स्टेट बैंक ऑफ इंडिया पांवटा साहिब में 6 लोग संक्रमित आए हैं वही पांवटा साहिब के थाने में भी 5 से 6 लोग संक्रमित बताए जा रहे हैं।

इससे पहले दोपहर के समय नो लोग करोना संक्रमित पाए गए थे कुल मिलाकर शुक्रवार को 41 लोग कोरोना संक्रमित सामने आए हैं यह एक बड़ी संख्या है जब लोग संक्रमण के कारण अपने घरों और कोविड-19 में पहुंच रहे हैं।

वहीं दूसरी और अगर जिला प्रशासन की बात करें तो फिलहाल उन्होंने कई क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है लेकिन वहां पर आवाजाही बंद नहीं हो पाई है जिसके कारण यह संक्रमण और अधिक तेजी से फैल रहा है।

 

वहीं अगर स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारियों की माने तो इस वक्त जिला प्रशासन को कुछ संक्रमित क्षेत्रों को पूरी तरह से सेल कर देना चाहिए या फिर कुछ समय के लिए पूरी तरह लॉकडाउन किया जाना चाहिए।

 

वहीं इस बारे में स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि पांवटा साहिब में 41 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिनको सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने के लिए प्रशासन कार्यरत है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *