UA-176735881-1

बड़ी खबर – पांवटा सिविल अस्पताल डाक्टर सहित 5 आइसोलेट्स…

महिला मरीज निकली कोरोना पॉजिटिव

 

अशोका टाइम्स/पांवटा साहिब

 

पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में एक महिला अपने उपचार के लिए पहुची थी जहां पर डॉ ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया था, जहां पर महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है ।

 

जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में रविवार को सुबह साढ़े 10 बजे एक महिला सांस की तकलीफ ओर पांव में सूजन होने चलते अपना इलाज कराने के लिए सिविल पहुची थी, जहां पर डॉ ने महिला को हायर सेंटर पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर किया था। तभी महिला रविवार को पीजीआई चली गई.

 

जहाँ पर महिला का कोरोना टेस्ट हुआ और सोमवार को महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई । महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव ने पांवटा सिविल अस्पताल में अफरा-तफरी मचाकर रख दी है।

 

महिला के संपर्क में आए अस्पताल के 5 लोगों को फिलहाल क्वारंटीन किया गया है ।

 

उधर, पांवटा सिविल अस्पताल के एसएमओ डॉ संजीव सहगल ने बताया सिविल अस्पताल के 5 लोग महिला के संपर्क में आए है , संपर्क में आए एक डॉ , दो नर्स, ओर दो फोर्थ क्लास के कर्मचारी शामिल है । महिला के पॉजिटिव आने के बाद इन सभी को आइसोलेट कर दिया है ।

 

उन्होंने बताया कि संपर्क में आए लोगो का पहले कोरोना टेस्ट होगा ,टेस्ट के बाद रिपोर्ट आने तक सभी को आइसोलेट रहना होगा । वही उन्होंने कहा कि महिला चार घण्टे तक अस्पताल में रही थी , अस्पताल परिसर को सैनिटाइज किया गया है ओर जिस क्षेत्र में महिला का इलाज किया गया था उस क्षेत्र को सील कर दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *