UA-176735881-1

पांवटा साहिब में 7 कोरोना संक्रमित… परिवार भी संपर्क में…

तेजी से बदल सकते हैं हालात… परिवार हो रहे संक्रमित…

अशोका टाइम्स/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में BMO राजपुर की टीम द्वारा लिए गए सैंपल में से 07 लोग पॉजिटिव आए है। अधिकतर की संक्रमण की हिस्ट्री परिवार से सामने आ रही हैं।

वार्ड नं0 12, नव विहार कॉलोनी, पांवटा साहिब उम्र 57 साल। घर मे 5 लोग है जिनमें से 04 पॉजिटिव आये हुए है। जो इस प्रकार है

1. उम्र 22 पता व हिस्ट्री उपरोक्त्त है

2. उम्र 50 साल। पता व हिस्ट्री उपरोक्त

3. उम्र 29 साल। पता व हिस्ट्री उपरोक्त

4. शिवा कॉलोनी, तारूवाला, पांवटा साहिब उम्र 50 साल, ये तारूवाला में टीचर पद पर कार्यरत है। घर मे पति व 3 बच्चे हैं जो सम्पर्क में है।

5. वार्ड नं0 7, SAS कॉलोनी, पांवटा साहिब उम्र 43 साल। इसने गुरु नानक पब्लिक स्कूल शुभखेड़ा से सम्बंधित है। घर मे माताजी, पत्नी व एक बेटी है जो सम्पर्क में है।

6. गांव मीनलबाग, दुगाना पांवटा साहिब उम्र 45 साल। यह BDO आफिस में नोकरी करते हैं 4 दिनों से घर पर आइसोलेट है। घर मे पिताजी, पत्नी, बेटा व बेटी है जो सम्पर्क में है।

फिलहाल एक और बड़ी समस्या जो सामने आने वाली है वह इस तरह से होगी के एक परिवार में जब कोई एक व्यक्ति करोना संक्रमित होगा वह घर में आइसोलेट किया जाएगा तो परिवार पर भी करो ना संक्रमित होने का बड़ा खतरा बना रहेगा हालांकि इस बारे में फिलहाल ना तो सरकार और ना ही जिला प्रशासन ने कोई नई नीति बनाने का प्रयास किया है ।

वही पांवटा साहिब में संक्रमित लोगों के बारे में जानकारी देते हुए अजय देओल ने बताया कि पांवटा साहिब में आधा दर्जन से अधिक लोग कोरोना संक्रमण से ग्रसित पाए गए हैं जिन्हें आइसोलेट किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *