UA-176735881-1

पांवटा साहिब में 19 कोरोना संक्रमित…घबराएं नही एहतियात रखें… अजय

जाने किस वार्ड और कहां-कहां आए कोरोना संक्रमित… 

 

अशोका टाइम्स/पांवटा साहिब

 

पांवटा साहिब में नए 19 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं इन सभी लोगोंको कोविड-19 सेंटर भेजा जा रहा है.

 

मिली जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब में 19 कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं. जिसमें 5 महिलाएं यूवतियें और 14 पुरुष और युवा-बच्चे भी बताए जा रहे हैं.

 

दुखद बात यह है कि खाद्य एवं आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर के पीएसओ परिवार के तीन और सदस्य जिसमें बेटी बेटा और धर्मपत्नी कोरोना संक्रमित बताए जा रहे हैं.

 

आपको बता दें कि पौंटा साहिब के वार्ड नंबर 9, 11, 13 सहित निहालगढ, मुगलावाला, धौलाकुंआ, सतौन, बसंत विहार, भाटावाली, बेहडेवाला, कुंजियों, चूडेश्वर कलोनी, बाइपास सहित कई जगहों पर संक्रमित सामने आए हैं..

 

जानकारी के अनुसार दो बच्चे 10 और 13 वर्ष के भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं इसके अलावा 17 और 20 वर्ष की यूवतियें भी संक्रमित हैं बाकी सभी की उम्र 20 वर्ष से ऊपर बताई जा रही है.

 

वहीं स्वास्थ्य विभाग के बीएमओ अजय देव ने बताया कि कोरोना संक्रमित लोग या उनके आसपास के रहने वाले बिल्कुल भी घबराए नहीं केवल एहतियात बरतें. स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से सजग है.

 

इस बारे में जानकारी देते हुए सीएमओ केके पराशर ने बताया कि पांवटा के शहरी ओर ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना संक्रमित सामने आए हैं जिन्हें कोविड सेंटर शिफ्ट किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *