UA-176735881-1

कोरोना अपील…घाटों से नाहन किया है सफर तो इस नम्बर पर करें संपर्क…

HRTC बस में संक्रमित व्यक्ति ने किया सफर… जिला प्रशासन ने की अपील…

अशोका टाइम्स/पांवटा साहिब

जिला प्रशासन ने जनसाधारण से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के विरुद्ध समूचे विश्व में लडाई लडी जा रही है तथा इस मानव के दुश्मन को हराने के लिए एकजुट होकर सहयोग की अपेक्षा की जाती है।

 

आपको यह सूचित किया जाना अनिवार्य है कि हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की एक बस नंबर एचपी18-4683, जोकि दिनांक 12-09-2020 को ग्राम घाटों से नाहन के लिए प्रात 6 बजे चली थी तथा ग्राम बडग से एक व्यक्ति ने नाहन के लिए उक्त बस में सफर किया । नाहन पहुंचने पर उक्त व्यक्ति सिविल अस्पताल नाहन में कोरोना पाजिटिव पाया गया।

 

जिला प्रशासन जन साधारण से अनुरोध करता है कि दिनांक 12-09-2020 को हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की बस नम्बर एचपी-18-4683 में घाटो से नाहन के लिए सफर करने वाले समस्त व्यक्ति तथा जो उक्त संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आये हो, वह स्वयं जिला प्रशासन का सहयोग करें तथा आगे आकर अपनी पहचान जिला प्रशासन को बताऐं ताकि आपकी व समाज के अन्य लोगों की जान बचाई जा सके।

 

इसके अतिरिक्त यदि किसी व्यक्ति को खांसी सर्दी व बुखार के लक्षण पाये जाते है तुरन्त स्वास्थ्य सम्बन्धी जानकारी हेतु दूरभाष न० 7826556040, पर सम्पर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *