UA-176735881-1

गहरे घाव से पीड़ित मानसिक रोगी को पहुंचाया अस्पताल…शेयर कर बढा़ऐं होसला…

इंसानियत जिंदा है मेरे दोस्त…पवन वोहरा बने मसीहा…

ASOKA TIMES/पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के तिरुपति मेडिकल स्टोर के पास काफी समय से दर्दनाक जीवन व्यतीत कर रहे एक मानसिक रोगी को समाजसेवी पवन वोहरा द्वारा इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है।

यह बेहद दर्दनाक स्थिति से गुजर रहा था आपको बता दें कि इस मानसिक रोगी व्यक्ति के शरीर के कई हिस्से पूरी तरह से गल गए थे ऐसी स्थिति में यह अधिक दिनों तक दर्द के कारण जीवित नहीं रह पाता ऐसे में ईश्वर की बनाई इस दुनिया में बेहतरीन काम कर रहे समाजसेवी पवन वोहरा जिन्हें हम मानसिक रोगियों का मसीहा भी कहते हैं वह उसके पास पहुंचे।

पवन ने न केवल उसके घाव को साफ किया बल्कि इस मानसिक रोगी को नहला धुला कर साफ सुथरा बना कर सिविल अस्पताल भी पहुंचाया जहां से क्रिटिकल हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर करने की सलाह दी गई है।

इस बारे में समाजसेवी पवन वोहरा ने बताया कि तिरुपति मेडिकल स्टोर के साथ एक व्यक्ति बहुत दयनीय हालत में जीवन व्यतीत कर रहा था हालांकि मेडिकल स्टोर वाले इसको दवा व खाना मुहैया करवा रहे थे। लेकिन इसका कई जगह से शरीर घाव की वजह से गलने लगा था। दर्द के कारण यह व्यक्ति बेहद तकलीफ में था जिसे आज इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा है उम्मीद है कि है जल्दी ही ठीक हो जाएगा और उसके बाद इसे मानसिक रोगी केंद्र पहुंचाया जाएगा ।

उन्होंने कहा कि वह यह काम केवल अपनी आत्मिक शांति के लिए कर रहे हैं वहीं स्थानीय पुलिस प्रशासन से उन्हें मदद की उम्मीद रहती है और हमें उम्मीद है कि स्थानीय प्रशासन और पुलिस समय-समय पर उनकी इस काम में मदद अवश्य करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *