UA-176735881-1
docter

बाईक चोरी मामले में 9 गिरफ्तार, 6 आरोपी पांवटा साहिब के…

चोर गिरोह का भांडाफोड़, मिली सफलता…

अशोका टाइम्स/पांवटा साहिब

bikaners

पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का भांडाफोड़ करते हुए 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की 7 बाईक भी बरामद किए गए हैं।

बता दें पांवटा साहिब में पुलिस को लगातार मोटर साइकल चोरी की शिकायतें मिल रही थी। बीते सप्ताह ही बाईक चोरी के तीन मामले सामने आए थे। जिस पर पुलिस तत्काल हरकत में आ गई और टीमें गठित कर मुखबिरों को सक्रिय कर दिया।

princs

संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान मिले अहम सुरागों के आधार पर पुलिस ने 9 शातिरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

गिरफ्तार किए गए बदमाशों में 6 पांवटा साहिब क्षेत्र के व 3 पड़ोसी राज्य हरियाणा व उत्तराखंड के है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है। शुरुवाती जांच में चौकाने वाले तथ्य सामने आए हैं।

पुलिस ने यूं कसा बदमाशों पर शिकंजा…

जिसके तहत तत्काल 2 स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीमें गठित की गई। इनमें एक एएसआई रामलाल के नेतृत्व में राकेश, अरूण चौहान, अनिल तोमर शामिल रहे। जबकि कृष्ण भंडारी के नेतृत्व में गठित दूसरी टीम में विपिन कुमार, जागर सिंह शामिल रहे।

दोनों टीमों ने अपने कारवाई को अंजाम देते हुए छापेमारी की व संदिग्धों पर शिकंजा कसने शुरू कर दिया। पुलिस की सक्रियता के सामने बदमाश लंबे समय तक टिक नहीं पाए। पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि बदमाश पहले से ही सॉफ्ट टारगेट की तलाश में रहते थे। मौका पाते ही बाईक उड़ा लेते थे। कुछ समय के पश्चात उन्हें नंबर प्लेट बदल कर प्रदेश के बाहर ले जाते थे और वहीं पहले से निश्चित स्थानों पर ऑने पोने दामों पर बेच देते थे। ज्यादा खतरा देखने पर वे पांवटा साहिब में हो मोटर साइकिल के कल पुर्जे अलग अलग करके बेच देते थे।

पुलिस ने अब तक बदमाशों से 7 बाईके बरामद कर ली हैं।

अब तक ये बदमाश हुए गिरफ्तार….

1) आसिफ पुत्र मोहम्मद निवासी वार्ड नंबर 9 देवीनगर पांवटा साहिब।

2) राही दुला पुत्र शमीम निवासी देवीनगर पांवटा साहिब।

3) मोहीत पुत्र शमीम निवासी देवीनगर पांवटा साहिब।

4) ईनाम निवासी वार्ड नंबर 10 देवी नगर, पांवटा साहिब।

5) धर्म सिंह निवासी कुंजा मतरालियों पांवटा साहिब।

6) आकाश निवासी कुंजा मतरालियों पांवटा साहिब।

7) सतनाम निवासी हरिद्वार उत्तराखंड।

8) इरफान निवासी हरिद्वार उत्तराखंड।

9) सागर निवासी छछरौली हरियाणा।

 

 

 

 

 

deepu holder

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *