UA-176735881-1

कोरोना कॉल में नियमों का पालन करें सुरक्षित रहें…

 सफनॉक्स लाइफ साइंसेज

दिवाली की शुभकामनाओं के साथ आप स्वस्थ रहें… डॉक्टर नागिया

दीपावली उजालों का त्यौहार है और इसे उजालों के साथ ही मनाना चाहिए उजाले इंसान को मानसिक रूप से मजबूत करते हैं तो वहीं गहरे अंधेरे में रोशनी की किरण भी जगमगाते हैं ।

होम्योपैथिक एमडी डॉ रोहतास नागिया किसी परिचय के मोहताज नहीं है करुणा काल में जो उन्होंने कर दिखाया है वह किसी से भी छुपा हुआ नहीं है उनकी दवाएं न केवल आम आदमी तक पहुंची बल्कि मंत्री और बड़े राजनीतिक हस्तियां भी उन्हें आज नाम से पहचानती हैं।

विशाल

कोरोना काल के दौरान उन्होंने बिल्कुल मुफ्त में इम्यूनिटी मजबूत करने के लिए जो दवाई लोगों को दी उसका असर देखने को मिला उनके द्वारा दी गई इम्यूनिटी बूस्टर इतने कामयाब रहे कि जिन्होंने खाई उन्हें कोरोना नहीं हुआ और जिन्होंने कोरोना के बाद दवा खाई उन्हें 5 से 7 दिनों में नेगेटिव होने की खुशी प्राप्त हुई ।

वही इस बारे में जब हमने डॉ रोहतास नागिया से बात की तो उन्होंने कहा कि होम्योपैथिक एक बहुत पुरानी पद्धति है हजारों वर्षों से होम्योपैथिक दवा कामयाब रही है और आज भी यह उतनी ही कामयाब है जितनी की हजारों वर्ष पहले थी ।

उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी बीमारी नहीं है जिसका इलाज होम्योपैथिक में संभव ना हो बशर्ते कि आप विश्वास और सही समय पर इलाज करवाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *